‘पीड़िता को 10-12 किलोमीटर तक घसीटा, मोड़ पर कार से अलग हुई बॉडी’, हादसे पर दिल्ली पुलिस का खुलासा

National Television

नई दिल्ली : दिल्ली के सुल्तानपुरी में 23 साल की अंजलि की दिलदहला देने वाली मौत का मामला गरमा गया है। दिल्ली के स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि दिल्ली पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस पीड़ित परिवार के संपर्क में हैं। उन्हें जांच के बारे में जानकारी दी जा रही है। आरोपियों का तीन दिन का रिमांड मिली है। उनसे पूछताछ की जाएगी। अभियुक्तों को कड़ी सजा दिलाएंगे। आरोपियों पर धारा 279, 304, 120 बी के तहत केस दर्ज किया है। उधर, एलजी वीके सक्सेना ने समन भेजकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर को बुलाया था। दोनों के बीच बैठक में एलजी ने पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने इस मामले में अधिकारियों और पुलिस कर्मियों की भूमिका का पता लगाने के लिए कहा है. एलजी ने सीपी से उन्हें इस मामले में अपडेट्स देते रहने के लिए कहा है।
पुलिस का कहना था कि लड़की को 10 से 12 किमी तक कार से घसीटा गया। मोड़ आने की वजह से लड़की की बॉडी कार से अलग हुई। पुलिस का कहना था कि आरोपियों की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। हुड्डा ने आगे कहा कि मेडिकल रिपोर्ट, फॉरेंसिक और लीगल टीम की रिपोर्ट के आधार पर भी कार्रवाई होगी। पुलिस ने बताया कि पांच आरोपियों में दीपक खन्ना कार को ड्राइव कर रहा था। वो ग्रामीण सेवा में कार्यरत है। इसके अलावा कार में अमित खन्ना, कृष्ण, मनोज और मिथुन बैठे थे। कल पीएम रिपोर्ट आ जाएगी, वो भी शेयर करेंगे।
क्या है पूरा मामला?
दिल्ली के कंझावला में रविवार तड़के एक युवती का नग्न अवस्था में शव मिला था। बॉडी के कई हिस्से क्षत-विक्षत हो गए थे। पुलिस का दावा है कि कार सवार 5 युवकों ने एक युवती को टक्कर मारी, फिर सड़क पर 10 से 12 किमी तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने शव मिलने के बाद जांच की तो घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पुलिस को एक स्कूटी भी पड़ी मिली, जो दुर्घटनाग्रस्त थी. स्कूटी के नंबर के आधार पर युवती के बारे में पता किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *