‘आप’ की ओर से जालंधर उपचुनाव को लेकर पार्टी प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के पक्ष में बैठकों का दौर  जारी 

National Punjab

स्माल स्केल इंडस्ट्रीज के चेयरमैन दलवीर सिंह ढिल्लों ने जालंधर उपचुनाव को लेकर लेदर कांप्लेक्स जालंधर में व्यापारियों के साथ की बैठक

– कहा, ‘आप’ सरकार व्यापारियों की अपनी सरकार

– ‘आप’ सरकार कर रही वादे पूरे,लागू की जा रही नई-नई नीतियें: दलवीर सिंह ढिल्लों

जालंधर, मई– आम आदमी पार्टी की ओर से जालंधर उपचुनाव को लेकर जारी चुनाव प्रचार के दौरान स्माल स्केल इंस्ट्रीज की चेयरमैन दलवीर सिंह ढिल्लों ने लेदर कांप्लेक्स जालंधर में जालंधर के व्यापारियों के साथ बैठक की, जिसमें उन्होंने कहा कि राज्य की भगवंत मान सरकार द्वारा व्यापारियों से किए गए सभी वादों को पूरा किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश के व्यापारियों के प्रति काफी गंभीर हैं। पंजाब में व्यापारियों को काम करने के लिए अच्छा माहौल दिया जा रहा है, जिसको लेकर राज्य में माफिया राज खत्म किया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार एनओसी लेने का काम भी खत्म करने जा रही है।

सरदार दलवीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि पंजाब को ‘फूड बाउल’ कि तौर पर जाता है। देश की जीडीपी के मुकाबले अकेले पंजाब की जीडीपी 3 फीसदी है। पंजाब कपड़ा, खाद्य प्रसंस्करण, ऑटो  व टूल्स, हैंड टूल्स, साइकिल टूल्स, आईटी, टूरिस्म के साथ साथ 80 प्रतिशत ट्रैक्टरों पैदा करने की हब है। उन्होंने कहा कि जालंधर को दुनिया में स्पोर्ट्स सिटी के नाम से जाना जाता है, जो खेलों का हब है। निकट भविष्य में पंजाब सरकार ईवी पॉलिसी के जरिए व्यापारियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आ रही है, जिसमें हम स्टैंप पेपर की कलर कोडिंग करने जा रहे हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि अगर वह नया उद्योग लगाने के लिए 50 एकड़ जमीन खरीदते हैं तो उन्हें हरे रंग का स्टांप पेपर मिलेगा। इसमें कलेक्टर रेट के अलावा सीएलयू का शुल्क भी वसूला जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास उस रंग का स्टांप पेपर है तो वे अगले दिन ही वह भूमि पूजन कर अपना काम शुरू कर सकते हैं।

सरदार दलवीर सिंह ढिल्लों ने आगे कहा कि मान सरकार पंजाब के पानी को साफ और बचाने के लिए जल्द ही वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगाने जा रही है। उन्होंने मान सरकार द्वारा किये जा रहे सराहनीय कार्यों की जानकारी देते हुए आगे बताया कि 600 यूनिट मुफ्त बिजली, 29000 सरकारी नौकरी, कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने का कार्य, 580 मोहल्ला क्लीनिक बनाना, घूसखोरी व भ्रष्टाचार को समाप्त करने आदि वादे पुरे किये गए है। उन्होंने कहा आने वाले समय में शेष सभी वादों को पूरा किया जा रहा है। उन्होंने बैठक के दौरान उपस्थित व्यापारियों को जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *