होटल हयात रीजेंसी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मेहमानों में मची भगदड़; चारों तरफ से पुलिस ने घेरा

Business Punjab Television

लुधियाना : लुधियाना पुलिस में मंगलवार की दोपहर उस समय भगदड़ मच गई, जब होटल हयात (Hotel Hayat) से पुलिस को सूचना मिली कि किसी ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इसके बाद जहां-जहां भी होटल हयात हैं, वहां-वहां पुलिस की टीमें जांच करने पहुंचीं। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर सौम्या मिश्रा ने बताया कि एक बजे के करीब किसी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये धमकी दी थी। पुलिस ने सूचना मिलते ही वहां पहुंच जांच शुरू की। इस दौरान पता चला कि धमकी देने वाले राजधानी दिल्ली से है। दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों के साथ मामला साझा किया गया तो आरोपी का पता लग गया। दिल्ली पुलिस ने उसे काबू भी कर लिया है।
फिरोजपुर रोड स्थित होटल हयात रीजेंसी (Hayat Regency) में बम की सूचना मिलने के बाद ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर सौम्या मिश्रा और डीसीपी वरिंदर सिंह बराड़ की अगुवाई में कई थानों की फोर्स और सीनियर अधिकारी, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीमें वहां पहुंचीं। पुलिस ने चारों तरफ से होटल को घेर लिया और सारे मेहमानों और पूरे स्टाफ को होटल से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने पूरे होटल का चप्पा-चप्पा छान मारा और स्टाफ की जानकारी हासिल की।
जांच के दौरान पता चला कि धमकी दिल्ली के रहने वाले एक व्यक्ति ने दी है। इसके बाद कमिश्नरेट पुलिस ने दिल्ली पुलिस के साथ संपर्क किया और सारी जानकारी साझा की। दिल्ली पुलिस ने आरोपी का पता लगा उसे हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि लुधियाना पुलिस की टीम आरोपी को लेने दिल्ली रवाना हो चुकी हैं।
ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर सौम्या मिश्रा ने बताया कि एक बजे के करीब किसी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये धमकी दी थी। पुलिस ने सूचना मिलते ही वहां पहुंच जांच शुरू की। इस दौरान पता चला कि धमकी देने वाले राजधानी दिल्ली से है। दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों के साथ मामला साझा किया गया तो आरोपी का पता लग गया। दिल्ली पुलिस ने उसे काबू भी कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *